जमाना कहे बीवी का नौकर,ऐसा अब मुझ पर टैग लग गया। जमाना कहे बीवी का नौकर,ऐसा अब मुझ पर टैग लग गया।
यदि आपके पास अच्छे विचार हैं, तो वे आपके चेहरे पे धूप की तरह चमकेंगे, और आप हमेशा सु यदि आपके पास अच्छे विचार हैं, तो वे आपके चेहरे पे धूप की तरह चमकेंगे, और ...
चलावेलु काहे दिलवा पर आरी नैना तोहार भईले कटार दुधारी जान हमार लेके मनबु का। भईल बरछ चलावेलु काहे दिलवा पर आरी नैना तोहार भईले कटार दुधारी जान हमार लेके मनबु क...
रचता खेल बना कठपुतली रंगमंच पे। रचता खेल बना कठपुतली रंगमंच पे।
रण के रणबाँकुर ज़ोर लगा हिम्मत को अपने शीश लगा, आने दे क्षत्रु को समक्ष तू सहज युद्ध रण के रणबाँकुर ज़ोर लगा हिम्मत को अपने शीश लगा, आने दे क्षत्रु को समक्ष ...
सच्ची मोहब्बत तो हर उस जवान ने की है वतन पे कुर्बान अपनी जान जिसने की है।। सच्ची मोहब्बत तो हर उस जवान ने की है वतन पे कुर्बान अपनी जान जिसने की है।।